कंगाल पाकिस्तान, भीख मांगने की नौबत ?

कंगाल पाक के अब बद से बदतर हुए हालात, कटोरा खरीदने के लिए भी करनी पड़ रही जी हुजूरी

पाकिस्तान की कंगाली की कहानी इन दिनों अपने चरम पर है. पाकिस्तान में चारो तरफ त्राही-त्राही मचा हुआ है. गरीबी, भुखमरी, चीन की जी हुजूरी सहित अन्य स्थिति से जूझ रहे पाकिस्तान की हालत इन दिनों ऐसी हो गई है कि अब पाकिस्तान के पास भीख मांगने के लिए कटोरा खरीदना भी भारी पड़ रहा है.

Also Read : जब महंगाई पे चर्चा शुरू,विपक्ष बेनकाब…

नापाक मंसूबे रखने वाले पाक दर-दर ठोकरें खा रहा है. लेकिन पाकिस्तान के नापाक इरादों के इतिहास को देखकर कोई भी देश मदद करने के लिए आगे नहीं आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान का हितेशी बना चीन भी तभी कर्ज देने के लिए राजी हो रहा है. जब पाकिस्तान उसकी जी हुजूरी कर रहा है.

Also Read : शिंदे का ठाकरे को एक और झटका

पाकिस्तान के हालात के ताजा अपडेट्स की तरफ अगर नजर डाले तो इस वक्त पाकिस्तान में रुपया डॉलर के मुकाबले लगातार निचले स्तर पर पहुंच रहा है.
और ये गिरावट सबसे ज्यादा तब दर्ज की गई जब 19 जुलाई की रिपोर्ट सामने आई.

Also Read : अखिल भारतीय विधिक सेवा प्राधिकरण की बैठक में प्रधानमंत्री शामिल…

आपको बता दें कि 19 जुलाई को रुपये की कीमत डॉलर के मुकाबले एक ही दिन में सात रूपय गिर गई. जिसके बाद से पाकिस्तान की बदहाली और ज्यादा बेहाल हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को कारोबार एक डॉलर 239.94 रुपए कीमत की समाप्ति पर बंद हुआ. बता दें कि अब हालात ऐसे बन गए है कि रोजाना रूपय की कीमत में तीन से चार रूपय की बढ़ोतरी दर्ज हो रही है.

Also Read : मोदी करेंगे आज शाम 6 बजे चेन्नई में 44वें शतरंज ओलंपियाड का उद्घाटन, तस्वीर पर बवाल…