भारत ने चखाया पाकिस्तान को मजा…

बर्मिंघम में जारी कॉमनवेल्थ गेम्स में टीम इंडिया का मिशन शुरू हो गया है. भारत ने शुक्रवार को बैडमिंटन में पाकिस्तान को 5-0 के करारी मात दी और अपने सफर को आगे बढ़ाया. बैडमिंटन में भारतीय टीम काफी मज़बूत है और इसका ही नज़ारा कोर्ट में देखने को भी मिला. भारत से करारी हार के बाद पाकिस्तानी प्लेयर महूर शहज़ाद ने कहा कि अगर हमारे पास में भारत जैसी सुविधाएं होतीं तो हम भी बेहतर करते.

Also Read : बस ये करो इंटर्नशिप में जॉब पक्का…

भारत के खिलाफ करारी हार मिलने के बाद महूर शहज़ाद ने बात की. उन्होंने कहा कि भारत दुनिया की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक है, वह पिछली बार कॉमनवेल्थ में चैम्पियन भी थे. हमने जो यहां सीखा है और अपने गेम को मजबूत करेंगे.

Also Read : पाकिस्तान को बैडमिंटन में धुल चखायेगा भारत…

महूर ने कहा कि पीवी. सिंधु तो वर्ल्ड चैम्पियन रही हैं, उनका गेम देखने में मज़ा आया जैसा उनका गेम है हम भी चाहेंगे कि वह सीख सकें. पाकिस्तान के स्पोर्टिंग कल्चर को लेकर महूर ने कहा कि हमारे यहां कोई भी इंटरनेशनल लेवल की अकादमी नहीं है, भारत में तो हर जगह ऐसी सुविधाएं हैं.

Also Read : प्रधानमंत्री मोदी का दौरा चेन्नई में…

महूर ने कहा कि हमें तो खुद ही ट्रेनिंग करनी पड़ती है, हम भी चाहेंगे कि भारत में जिस तरह बैडमिंटन पर ध्यान दिया जा रहा है, वैसा अगर हमारे यहां दिया जाए तो अच्छा होगा. हमारे यहां फोकस स्पोर्ट पर नहीं है, क्योंकि देश के हालात बेहतर नहीं हैं अभी लोगों को खाने-पीने, बेघरों की मदद करने की कोशिश की जा रही है.

Also Read : MIG-21, आसमानी मौत की सवारी?